ललितपुर रेप: पुलिस ही बनी हैवान, थाना इंचार्ज सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप,थाना इंचार्ज लाइन हाजिर

0
80

ललितपुर रेप: पुलिस ही बनी हैवान, थाना इंचार्ज सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप,थाना इंचार्ज लाइन हाजिर

ललितपुर।में 22 अप्रैल को एक नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. ये मामला ललितपुर के पाली थाना का है. मानवता को शर्मसार करते हुए सामुहिक दुष्कर्म पीड़िता का थाना प्रभारी ने भी अपनी हवस का शिकार बना लिया.

जिसके बाद पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची और रो-रोकर अपनी अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया. अब इस मामले में ललितपुर के एसपी निखिल पाठक बड़ी कार्रवाई की है

इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है.

एसपी ने दी जानकारी
नाबालिक पीड़िता के बयान पर एसपी निखिल पाठक ने आरोपी एसएचओ को लाइन हाजिर करने के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया था. इस मामले में एसएचओ, पीड़िता की मौसी और चार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था

इस मामले में जानकारी देते हुए ललितपुर एसपी ने बताया कि एक नाबालिग ने 22 अप्रैल को चार लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जब उसे थाने लाया गया तो एसएचओ ने उसके फिर से दुष्कर्म किया. इस मामले में एसएचओ समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को पकड़ा गया, जबकि आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है.

मां के बयान पर हुआ केस
इस मामले में एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पाली थाना के एसएचओ तिलकधारी सरोज को पहले लाइन हाजीर किया. उसके बाद छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया.

इस मामले में पीड़िता की मां के बयान पर केस दर्ज किया गया था. जिसमें पीड़िता की मां ने बताया था कि उसकी नाबालिक पुत्री को चार लोग भोपाल ले गए. उस दौरान उसके साथ रेप किया. 26 अप्रैल को आरोपियों ने नाबालिक को थाने में दारोगा के पास छोड़ गए. दारोगा ने उसे उसकी मौसी के पास छोड़ दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here