विवो पैडऔर लैपटॉप से Apple को मिलेगी टक्कर, जानिए क्या होगा इनमें खास

0
17

विवो पोड  में 11.5 इंच डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज्यूलेशन 2.5K और रिफ्रेशिंग रेट 121 HZ होगा। साथ ही  विवो पोड में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SOS प्रोसेसर मिलेगा जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा।

विवो ने इंडिया में Apple को टक्कर देने का मन बना  गया था । इसके लिए कंपनी जल्द ही Apple स्टोर की तर्ज पर विवो   एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा विवो नेक्स्ट क्वार्टर में विवो पोड  लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टिपस्टर योगेश बरार के अनुसार वीवो एक्सपीरियंस सेंटर बिलकुल Apple स्टोर के समान होंगे जहां एक ही छत के नीचे Vivo के सभी प्रोडक्ट उपलब्ध कराएं जाएंगे। आपको बता दें Apple के अलावा इंडिया में फिलहाल Xiaomi और OnePlus के एक्सपीरियंस सेंटर इंडिया में मौजूद हैं।
  विवो  पैड के स्पेसिफिकेशन
वीवो Pad में 11.5 इंच डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज्यूलेशन 2.5K और रिफ्रेशिंग रेट 120HZ होगा। साथ ही Vivo Pad में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SOS प्रोसेसर मिलेगा जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा। इसके अलावा Vivo Pad में 12MP + 8MP का ड्यूल रियल कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का सेल्फी स्निपर मिलेगा। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो विवो Pad में 8,040mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है।

विवो इस टैबलेट को इंडिया में चाइना में लॉन्च किए गए टैबलेट के समान स्पेसिफिकेशन में लॉन्च करेगी। आपको बता दें विबो  Pad की चीन में शुरुआती प्राइस  सी अन वाई 2,999 है जो 29,500 रुपये के आसपास होती है। इसके साथ ही वीवो का ये टैबलेट Xiaomi Pad 5 जैसा बताया जा रहा है।

  बिबो बुक  लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन – वीवो बुक लैपटॉप के बारे में टिपस्टर योगेश बरार ने बताया कि, वीवो इस लैपटॉप को दो मॉडल में Intel i4 और Intel i3 में लॉन्च कर सकती है। साथ ही इन दोनों लैपटॉप में Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। आपको बता दें इससे पहले Xiaomi Redmibook और रैल्मे बुक  में भी विंडोज  11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया था। विवो बुक  लैपटॉप की प्राइस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here