आजमगढ़ में मंगलवार देर शाम 23 साल के आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।मर्डर के दूसरे दिन यानी मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई की।

आजमगढ़ में मंगलवार देर शाम 23 साल के आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मर्डर के दूसरे दिन यानी मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई की। हत्या के आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी के घर बुलडोजर चला। बैठका और तालाब की जमीन पर बने अवैध निर्माण को गिराया गया।

मंगलवार को हत्या की सूचना मिलते ही डीआईजी अखिलेश कुमार और एसपी अनुराग आर्य ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। चार अगस्त को जिले के दौरे पर आए सीएम योगी ने हरिहरपुर में आदर्श को सम्मानित भी किया था। वह संगीत से जुड़े थे।

प्रयागराज में एक12 वर्षीय किशोर मंगलवार की रात घर में संदिग्ध अवस्था में बेहोश पड़ा था। परिजन उसे आनन-फानन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर एसपी यमुनापार, सीओ करछना समेत अन्य अफसर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के ईदो गांव निवासी लाल बहादुर यादव पिछले 20 वर्ष से बेंदौ यादव बस्ती में रहकर किसानी करते हैं। उनके दो बेटों में से छोटा बेटा अनुराग यादव (12) कल रात में घर के बाहर बने झोपड़ी में संदिग्ध अवस्था में अचेत पड़ा था। घर के लोग उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। औद्योगिक थानाध्यक्ष संजीव चौबे ने बताया कि किशोर के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट को सकेगा कि आखिर किशोर की मौत कैसे हुई है।

सीतापुर में ढाई करोड़ की संपत्ति के मालिक मामा को भांजे ने काट डाला

सीतापुर में ढाई करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए भांजे ने अपने मामा की बांके से काटकर हत्या कर दी। देर रात इस घटना में भांजे के दो साथी भी शामिल थे। घटना के वक्त चीख पुकार सुन मृतक का जब सौतेला बेटा ऊपर पहुंचा तो देखा कि भांजा और उसके साथी उसके पिता को बुरी तरह बांके से मार रहे हैं। उसने जब रोकने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर भाग निकले।

एएसपी ने घटना का कारण संपत्ति का विवाद बताया है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला बन्नी के रहने वाले श्याम बिहारी के पास करोड़ों की संपत्ति थी। उसकी कोई संतान नहीं थी। संपत्ति हड़पने के लिए ही भांजे अमरेंद्र ने उसे मार दिया। फिलहाल आरोपी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है

बिहार के सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बाधित हुआ है। तकरीबन दर्जन भर गाड़ियां जहां-तहां खड़ी हो गई हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार चंदौली के दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास यह हादसा हुआ। जब मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसकी वजह से अप एंड डाउन दोनों रूट प्रभावित हुआ है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update