Jaunpur news:खुटहन के युवक को सुल्तानपुर जिले के जंगल में ले जाकर निर्वस्त्र कर पीटा दबंगो ने पिटाई का वीडियो बनाकर किया वायरल

0
128

खुटहन के युवक को सुल्तानपुर जिले के जंगल में ले जाकर निर्वस्त्र कर पीटा

दबंगो ने पिटाई का वीडियो बनाकर किया वायरल

चार आरोपितो के खिलाफ क मुकदमा दर्ज

जौनपुर खुटहन।स्थानीय थाना क्षेत्र के पिलकीछा गांव के हरिपुरवा निवासी युवक को सुल्तानपुर जिले के एक जंगल में चार मनबढ़ व दबंग किस्म के ब्यक्तियो के द्वारा निर्वस्त्र कर बर्बरतापूर्वक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दबंग उसे मृत समझ जंगल में छोड़कर भाग गये थे।

गंभीर रूप से घायल युवक का सीएससी पर उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। मामले में पुलिस ने चार आरोपितो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है।

गांव निवासी अरमान पुत्र जलालुद्दीन मवेशियो की खरीद बिक्री करता है। बुधवार की सुबह वह घर से बिशुनपुर जाने को कहकर निकला।

फिर देर रात पुलिस द्वारा उसके घर सूचना दी गई कि अरमान गंभीर रूप से घायल है। उसका उपचार सीएससी पर चल रहा है। परिजन भागे भागे अस्पताल पहुंचे तो बेहोश पड़े अरमान को देख सन्न रह गए।

कुछ देर बाद होश आने पर उसने बताया कि उसके एक रिश्तेदार सहित चार लोग उसे बिशुनपुर बाजार से अपनी चार पहिया गाड़ी में बैठाकर सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र के दोस्तपुर मार्ग के बगल रामपुर गांव के एक सुनसान जंगल में ले गये। जहाँ चारों ने मिलकर उसे लात घूंसा से जमकर पीटा। दबंगो का इतने से मन नहीं भरा तो उसके कपड़े फाड़ दिए।

शरीर पर मात्र अंडरवीयर बाकी छोड़े थे। वे पेड़ की हरी टहनियाँ तोड़ उससे पिटाई करने लगे। जिससे उसके शरीर की चमड़ी जगह जगह फट गई। जख्मो से बह रहे खून से लथपथ होकर वह बेहोश हो गया। दबंग उसे मृत समझ वहां से फरार हो गए। आधी रात को होश आने के बाद वह पैदल सड़क पर आ गया। जहाँ ग्रामीणो की मदद से उसे मोहदीसराय पुलिस चौकी पर लाया गया। जहाँ से घटना की जानकारी खुटहन थाने पर दी गई।

मौके पर पहुँचें प्रभारी निरीक्षक राणा प्रताप यादव उसे घायलावस्था में सीएससी लाए। पुलिस ने घटना की सूचना उसके स्वजनो को दी। मौके पर परिवार के लोग भी पहुंच गए।

घायल अरमान ने बताया कि हम बिशुनपुर में खड़े थे तभी उसके रिश्तेदार अकबरपुर निवासी लल्लू पुत्र सोहबती तथा अखंड नगर निवासी तोड़ई, निन्हकू तथा सुहेल चार पहिया वाहन से आये और उसे भी उसी में बैठा लिए। उसे कुछ बताए बगैर उक्त जंगल में ले जाकर पीटने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here