जौनपुर।जलालपुर जनता के आशीर्वाद से 2014 में हुई सुचिता की राजनीति शुरू 

0
190

जनता के आशीर्वाद से 2014 में हुई सुचिता की राजनीति शुरू 

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर । क्षेत्र बयालसी पीजी कालेज के मैदान में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया । सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री व काशी प्रान्त के प्रभारी व कन्नौज के साँसद सुव्रत पाठक ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से 2014 में सुचिता की राजनीति शुरू हुई है । इसी समय देश की सत्ता ही नहीं बदली बल्कि व्यवस्था भी बदल गई ।

इससे पहले लोग 25 सालकी राजनीति करते करते मकान से महल तथा कोठियों में रहने लगे । वही ही नहीं उनके चमचे भी हवेलियां बनाकर रह रहे हैं । जबकि यह हवेलियां और कोठियां प्रदेश के संसाधनों को लूट कर बनाई गई है । देश के पीएम तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे दो बार देश के प्रधानमंत्री रहे लेकिन अपनी मां के लिए कोई बंगला या महल नहीं बनाए ।

उनकी मां आज भी दस गुणे दस के छोटे से कमरे में रहती है । उन्होंने भी अपने लिए कुछ नहीं बनाया है । उन्होंने बनाया है तो गरीबों के लिए मकान बनाया है उज्जवला बनाया ,गरीबों के घर बिजली का कनेक्शन दिया, उनको बीमारी से लड़ने के लिए गोल्डन कार्ड की व्यवस्था की, किसानों को सिंचाई बुवाई के लिए किसान सम्मान निधि के रूप में ₹6000 सालाना दिया है ।सपा के लोग दंगाइयों के समर्थन करने वाले लोग है ।

इनकी सरकार में दबंगई व गुण्डागर्दी चरम पर पहुंच जाती है ।यह लोग जनता में भय व्याप्त करते है ।ऐसे लोग जब सत्ता में आते है तो महिलाओं व छात्राओं का घर से बाहर निकलना दूभर इनकी सरकार में नवरात्रि में यदि रमजान हुआ तो मंदिरों से लाऊडस्पीकर उतरवा देते है । और जुमा के दिन होली पड़ गयी तो 11 बजे के बाद रंग खेलना बन्द करवा देते है ।

और मुख्यमंत्री आवास पर टोपी लगाकर रोजाइफ्तार पार्टी देते है । लेकिन मुख्यमंत्री योगी जी की सरकार में परिवर्तन हुआ है । जो लोग मजार पर चादर चढ़ाते थे वे आज मंदिर मंदिर माथा पटक रहे है । पाँच सालों में बड़े से बड़ा माफिया भी थानों में जाकर जान की भीख माँग रहा है । और उत्तर प्रदेश में अब किसी की हिम्मत नहीं जो दंगा करा दे ।

जो माफिया के लोग कल तक जमीनों पर कब्जा कर रहे थे। उनको योगी जी के बुलडोजर से डर लगने लगा है । हमारे सीएम सादगी के मिशाल है । इन्होंने कोई महल नहीं बनाया है । योगी जी मंदिर से आए है और जब जाएगें तो फिर मंदिर पर ही जाएगें । उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि आप लोग एक एक मतदाता के पास जाए और समझाए कि अगर योगी जी को मुख्यमंत्री बनाना है तो डा. हरेंद्र प्रसाद सिंह को जिताना है ।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी डा. हरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि मै हारा तब भी कार्यकर्ता था और जीतने के बाद भी पाँच साल की सरकार में कार्यकर्ता बनकर विधानसभा के सभी गाँवों में जाकर विकास का कार्य कराया है । जबकि जफराबाद की जनता ने जिसे 15 साल तक सेवा करने का मौका दिया वे तब जनता की सेवा नहीं कर सके । आज उनकी उम्र साईकिल चलाने की नहीं रही इसलिए उन्हें चलने के लिए छड़ी पकड़ा दिया गया है । अब इस उम्र में उन्हें स्वयं सेवा की जरूरत है वो जनता की सेवा क्या करेंगे ।

फिर जनता से अपील करते हुए डाक्टर ने कहा कि इस बार जनता ने अपना आशीर्वाद दिया तो जफराबाद विधानसभा को दुल्हन की तरह सजा देगे । कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलामहामंत्री डा. अजय सिंह ने किया । इस सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष रामविलास पाल , पप्पू माली , अरविन्द सिंह मखड़ू , बंशनारायण सिंह , इन्दू बाला सिंह , तारा देवी , चिन्ता मिश्रा , सुनिता पटेल , आमोद सिंह , मनोज दूबे , रणविजय सिंह, वृजेश सिंह बीरू, सत्या सिंह , राजेश सिंह बाबा ,अमरनाथ चौहान, रूदल राजभर, सरदार मौर्य सहित हजारों लोग मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here