अहरौरा /विधानसभा – पुलिस पैरामिलिट्री पीएससी ने किया रूट मार्च

अहरौरा /विधानसभा – चुनाव के मद्देनजर अहरौरा के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार को पुलिस के साथ मिलकर पैरामिलिट्री फोर्स,पीएससी के जवानों ने इलाकाई पुलिस के साथ मिलकर रूट मार्च किया।

इस दौरान भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया गया। साथ ही शरारती तत्वों के दबाव में नहीं आने और इसकी सूचना तत्काल देने को कहा, जिससे समय रहते ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

वहीं, जगह-जगह लोगों सैल्यूट करते जवानों का स्वागत किया।अहरौरा पुलिस व अर्ध सैनिक बल के जवानों ने त्रिमुहानी से लेकर खरंजा,चौक,सत्यानगंज आदि बाजार से होते हुए रूट मार्च किया। इस दौरान लोगों को आश्वस्त किया कि आप लोग भयमुक्त होकर अपने मत का प्रयोग करें।

साथ ही क्षेत्रीय व बाजार वासियों से अपील किया कि अगर किसी को शरारती तत्वों की ओर से किसी तरीके का दबाव या प्रलोभन दिया जाये तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस के सीयूजी नंबर व 112 नंबर पर दें, जिससे समय रहते उक्त समस्या का निस्तारण किया जा सके।

इस दौरान क्षेत्रके लोगों ओर बाजारवासियों ने रूट मार्च कर रहे अर्धसैनिक बल के जवान व पुलिस का स्वागत किया। इस दौरान सीओ मड़िहान अजय कुमार राय थानाध्यक्ष संजय सिंह,उपनिरीक्षक गिरिन्दर राय ,चौकी प्रभारी कुँवर मनोज सिंह सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी व एक कंपनी अर्ध सैनिक बल के जवान मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update