फीमेल फ्रेंड का ताल्लुक पुराने स्कूल-कॉलेज या करेंट वर्कप्लेस से होता है. अगर आपके मन में शक पैदा होने लगे तो इसे दूर करने के लिए उस महिला मित्र से दोस्ती कर लें

0
42

पति की फीमेल फ्रेंड्स को लेकर क्यों होता है शक? इस तरह दूर करें Doubt

मौजूदा दौर में लड़कों और लड़कियों के बीच दोस्ती का चलन काफी बढ़ गया है, जो शादी के बाद भी बदस्तूर जारी रहता है. ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि वाइफ अपने हस्बैंड की क्लोज फीमेल फ्रेंड पर शक की निगाह से देखती हैं, जिसकी वजह से उन्हें इनसिक्योरिटी फील होने लगती है. ऐसा शक मैरिज लाइफ में कड़वाहट की वजह बन जाता है.

वाइफ क्यों करती हैं शक?

आमतौर पर कई महिलाएं अपने पति को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव होती हैं, उन्हें ऐसा लगता की हस्बैंड की फीमेल फ्रेंड कहीं दिल में जगह न बना लें, वाइफ को अपने रिप्लेसमेंट का डर बना रहता है. कई बार अच्छी दोस्ती को वो फ्रेंडशिप से बढ़कर समझने लगती हैं, साथ ही उन्हें लगता है कि कहीं पति उनसे ज्यादा अपनी दोस्त को वक्त तो नहीं दे रहे हैं.

कैसे दूर करें अपना शक?

आमतौर पर फीमेल फ्रेंड का ताल्लुक पुराने स्कूल-कॉलेज या करेंट वर्कप्लेस से होता है. अगर आपके मन में शक पैदा होने लगे तो इसे दूर करने के लिए उस महिला मित्र से दोस्ती कर लें. अगर आप ऐसा नहीं करेंगी तो पति के साथ उनकी दोस्ती को अच्छी तरह नहीं समझ पाएंगी. आपको ये जानना होगा कि ये दोनों अच्छे दोस्त क्यों हैं और इस फ्रेंडशिप को बरकरार रखना क्यों चाहिए. जितना आप उनके क्लोज रहेंगी आपका शक उतना जल्दी दूर होने लगेगा.

 

पूरी तरह लड़कियों से दोस्ती तोड़ना नामुमकिन

शायद आप ये चाहती हैं कि आपका पति किसी भी महिला से दोस्ती न रखें, लेकिन आज के दौर में जब स्कूल, कॉलेज और वर्कप्लेस में महिलाएं पुरुषों साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करती हैं तो ऐसे में फीमेल इंटेरेक्शन को पूरी तरह जीरो कर देना नाममुकिन है. इसके अलावा आजकल ऑफिस में ग्रुप पार्टीज, टीम लंच और टीम डिनर कई बार साथ किया जाता है जिसमें महिलाएं भी शामिल होती हैं, ऐसे में आपका शक बेवजह हो सकता है. बेहतर है कि नए जमाने के हिसाब से अपनी सोच बदलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here