मिर्जापुर कनेक्शन ? क्यों वायरल हो रहे हैं ये मीम गाड़ियों का क्या है

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने गाड़ियां लॉन्च करने की बात कही

 सोशल मीडिया पर मिर्जापुर का एक डायलॉग वायरल हो रहा है.यूं तो मीम क्रिएटर्स किसी खास मौके का इंतजार नहीं करते. उन्हें बस एक टिप चाहिए और वह किसी भी चीज को इस कदर वायरल कर सकते हैं कि पूछिए मत. आप सभी जानते हैं. ऐसा ना होता तो क्या रसोड़े में कौन था इतना वायरल होता.

अनाउंसमेंट पर भी एक मीम फेस्टिवल शुरू हो जाएगा

फिल्मों और टीवी शो के मीम जोक्स के मीम तो समझ आते हैं लेकिन किसने सोचा था की गाड़ी लॉन्च होने की अनाउंसमेंट पर भी एक मीम फेस्टिवल शुरू हो जाएगा. इस बार का मीम कंटेंट महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप ने दिया.

15 अगस्त को महिंद्रा एंड महिंदा कंपनी ने अनाउंस किया कि वे जल्द ही पांच नई एसयूवी लॉन्च करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि साल 2024 से 2026 तक ये नई गाड़ियां बाजार में आ जाएंगी. कंपनी की इसी अनाउंसमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरीज पर एक मीम बहुत वायरल हो रहा है.

कंपनी की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स टेस्ला के भारत न आने पर महिंद्रा की तरफ से जवाब देने लगे. इस जवाब के तौर पर पंकज त्रिपाठी का डायलॉग वायरल हो रहा है. यह ट्वीट खुद आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया.पंकज कहते हैं हम करते हैं प्रबंध.आप चिंता मत करिए. इस तरह दिखाया जा रहा है कि महिंद्रा देशवासियों को कह रहे हैं कि टेस्ला आए न आए हम प्रबंध कर रहे हैं.

 आप सब को बता दें कि अभी कुछ महीने पहले टेस्ला कंपनी के सीईओ  एलन मस्क ने कहा था कि उनकी कंपनी भारत में तबतक कार नहीं बनाएगी जबतक उसे भारत में कार बेचने और सर्विस देने की इजाजत नहीं मिल जाती. इस खबर से निराश ऑटो लवर्स के लिए महिंद्रा की तरफ से नए पांच इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लॉन्चिंग एक राहत की खबर है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update